ब्रेकिंग न्यूज: PUBG Mobile हो सकता है दोबारा बैन,नही आयेगी BGMI-AskMeIndia.in

PUBG Mobile हो सकता है दोबारा बैन

नमस्कार दोस्तो एक ताज़ा खबर सामने आ रही है की BGMI जो की पहले PUBG नाम से जानी  जाति थी वो हो सकता है अब न आए जानिए क्यों?
जैसा की आप सब जानते है की भारत में PUBG का नाम काफी चला था और यूट्यूब के स्ट्रीमर्स ने इसके जरिए काफी पैसा भी कमाया था लेकिन भारत के सुरक्षा मंत्रालय ने फिर बीच में ये खुलासा किया की pubg टेंसेंट गेम्स के साथ जुड़ी हुई है और टेनसेंट गेम चीन की कंपनी है जो की भारत में pubg खेलने वालो का डाटा चुरा के चीन को देती थी या यू कहलीज्ये की आपका प्राइवेट डाटा बाहर बेच देती थी।
टेनसेंट गेम का का pubg के साथ 10% का शेयर भी था को की चाइना को जाता था तो इसी के चलते pubg बैन करदया गया भारत में।जिसके बाद काफी बवाल भी मचा लेकिन को खबर नहीं आई और उसी बीच भारत ने अपना खुदका गेम Fau-g लॉन्च किया लेकिन वह भारत को पसंद नहिं आई तो इसके बाद फिर pubg की मांग बड़ गई।

नही आयेगी BGMI

तो फिर उसके बाद काफी ज्यादा हाइप बनाने के बाद आखिर कार pubg ने ऐलान किया की वो भारत में दुबारा आरी है और इस बार उसका नाम होगा Battleground India Mobile(BGMI)।
BGMI ne फिर इसका ट्रेलर यूट्यूब पे भी डाल दिया था और काफी लोग इसे खुश भी थे हर तरफ खुशी का माहोल था लेकिन इसी बीच अरुणाचल प्रदेश के मुख्य मंत्री ने इस्प
 जताई आपत्ति और कहा की ये BGMI को रोका जाना चाइए यही नहीं बल्कि उन्होंने एक पत्र भी लिख डाला पीएम नरेंद्र मोदी को जिसमे उन्होंने अपील की BGMI को भारत में आने से रोका जाना चाइए क्योंकि BGMI के साथ टेनसेंट का 15% का शेयर है जो की चाइना को जाता है।
अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के इस ट्वीट के बाद उनको काफी गालियां सुनने को मिली क्योंकि BGMI क्राफ्टन के साथ मिलके बन रही है जिसका पूरा शेयर भारत के पास ही है।
उनका ऐसा ट्वीट करने के बाद काफी streamers ने उनके ट्वीट को रिप्लाई करते हुए काफी आपत्ति जताई ।
इसके बारे में आपका क्या केहना है हमे कमेंट करके जरूर बताएं और जुड़े रहिए askmeinda के साथ ऐसी खबरों के लिए।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel