{Latest} How To Download Free Premium Hotstar App in 2022

How to Download Free Premium Hotstar: क्या आप Free Disney+ Hotstar Download कैसे करे के बारे खोज रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह हैं.  Disney+ Hotstar एक ऐसा Application हैं जिस पर आप Web Series, Daily Tv shows, serials, Star Sports के सभी channels अपने मोबाइल फ़ोन में लाइव देख सकते हैं।

free wala hotstar Disney+

आप Disney+ Hotstar से वीडियो और फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं और इसे किसी भी समय ऑफ़लाइन देख सकते हैं लेकिन आप इसे अपनी मोबाइल गैलरी में सेव नहीं सकते हैं. YouTube की तरह ही Hotstar भी काम करता है। Latest Disney+ Hotstar Download करने के लिए इस पोस्ट को आखिर तक पढ़ें

Disney+ Hotstar Kyu Download Kare?

Disney+ Hotstar Download क्यों करे? इसका सीधा सा जवाब है कि आज के समय में लोगो के पास बैठकर टीवी देखने के लिए समय नही हैं. इसलिए लोग टीवी से ज्यादा टीवी शो को मोबाइल पर देखना ज्यादा पसंद करते हैं।  ऐसे में Primium Hotstar आपके लिए काफी मददगार हो सकता हैं। इसकी मदद से आप कभी भी कोई भी शो अपने समय के अनुसार देख सकते है।

Disney+ Hotstar Download  kaise kare

Disney+ Hotstar को डाउनलोड करने के लिए आप अपने प्ले स्टोर में जाकर सर्च करे Hotstar. इसके बाद आपको Disney+ Hotstar का App देखने को मिलेगा. यंहा से आप Install बटन पर क्लिक करके इसे फ़ोन में इनस्टॉल कर सकते हैं। 



अगर आप एक जिओ या फिर एयरटेल यूजर हैं तो आपको इसका Premium Hotstar का पैक अलग से नही लेना होगा।  इसके लिए आप रिचार्ज करवाते समय Hotstar Subscription वाले प्लान को ही चुने. Free wala hotstar Download  करने के लिए आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

DOWNLOAD

लेकिन अगर आपने कोई भी Hotstar का पैक नही लिया हैं या आप premium hotstar pack खरीदने में समर्थ नही हैं तो आप hotstar का प्रीमियम वर्जन फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए आप सीधे गूगल में सर्च करें Free Premium Hotstar और फिर आप किसी भी trusted वेबसाइट से उसे डाउनलोड कर सकते हैं. इस तरह से किसी भी Crack App को Download करना ilegal हैं तथा आपके लिए खतरनाक भी हो सकता हैं. इस लिए हमेशा आपको ऑफिसियल वेबसाइट से ही App download करना चाहिए.

Disney+ Hotstar Install कैसे करें

किसी भी एप को मोबाइल में इनस्टॉल करना काफी आसान हैं इसके लिए आपको निचे दिए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना पड़ेगा.

  • सबसे पहले Official Website से Hotstar Download करें।
  • एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद App File पर क्लिक करें
  • अब install Hotstar पर क्लिक करे। 
  • यदि आप पहली बार इनस्टॉल कर रहे हैं तो Unknown source को enable कर दे.
  • इसके बाद आपकी एप्लीकेशन इनस्टॉल हो जाएगी.
Related Post

About Disney+ Hotstar

उम्मीद है कि आपको समझ आ गया होगा कि Disney Hotstar Download कैसे करते हैं. अगर आपको Hotstar install करने में कोई भी समस्या आये तो कमेंट करके हमे जरुर बताये।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel