ताजा खबर अबसे Youtube channel की तरह Links भी होंगे monetize - AskMeIndia.in

जैसा की आप सब जानते है की काफी टैलेंटेड लोग अपने चैनल को monetize करके उसे ads लगाके पैसे कमाते है ।
चैनल को monetize करने के बाद अगर कोई उनका वीडियो देखता है तो उन्हें पहले कुछ सेकंड्स का ad देखने को मिलता है उस ad se wo पैसे कमाते है।

अब से लिंक्स भी होंगे Monetize.

इसी तरह सिर्फ youtube channel को ही नही बल्कि वेबसाइट और ब्लॉग को भी मेनेटाइज करके लोग पैसे कमाते थे पर ये खबर निकल के आ रही है की अब से लिंक्स भी होंगे monetize।

खबर आ रही है की जानी मानी एक कंपनी जिसका नाम "Mangal Yadav Productions" है उसने नई वेबसाइट लॉन्च की जिसके जरिए यूवक अब अपने लिंक्स को monetize karke पैसे कमा सकते है । वेबसाइट का नाम है LinksAdverts.com

"Mangal Yadav Productions" का कहना है की उन्होंने LinksAdverts.com काफी प्रोफेशनल तरीके से बनाई है इस साइट पे केवल वो लोग आके लोग इन कर सकते है जिनका कोई यूट्यूब चैनल हो या वेबसाइट हो या फिर उस व्यक्ति पे खुदका व्हाट्सएप,टेलीग्राम ग्रुप जिसमे वो लिंक्स को शेयर करके पैसे कमा सके ।


दरअसल आपको बतादे की LinksAdverts.com सोशल मीडिया पे विज्ञापन को बढ़ावा देने के लिए बनाई गई है अक्सर लोग अपने दोस्तो को किसी न किसी का लिंक शेयर करते रहते है चाहे वो किसी खबर का हो या फिल्म का हो या किसी गाने का हो तो जब वो लिंक को शेयर करदेते है तब उनका दोस्त जब उसपे क्लिक करता है तो वो सीधा उस साइट पे पहुंच जाता है लेकिन अगर आप उस लिंक को LinksAdverts.com पे जाके monetize करते हो तो कोई बांदा अगर लिंक्स पे क्लिक करेगा तो पहले उससे कुछ सेकंड्स का विज्ञापन दिखाया जायेगा उसका विज्ञापन का पैसे ये साइट आपको पे करती है।

Linksadverts.com के साथ केसे जुड़े?

इस साइट के साथ जुड़ना बेहद आसान है आपको बस अपने फोन के गूगल में लिखना है LinksAdverts.com फिर पहली साइट खोलनी है या फिर इसी पोस्ट के नीचे आपको लिंक मिल जाएगा उसपे क्लिक करके "sign up" बटन पे दबाना है और फॉर्म भरना है भरने के तुरंत बाद आपका अकाउंट बैंक तयियार होजाएगी जिससे आप फिर कितने भी लिंक को monetize करके पैसा कमा सकते है।

Linksadverts.com को जानी मानी कंपनी "Mangal Yadav Productions" ने बनाया है यह कंपनी पहले रेसलिंग गेम्स बनाती थी फिर धीरे धीरे इस कंपनी ने काफी ऐप्स वा वेबसाइट बनाई जिनमे से एक सफल अविष्कार ये वेबसाइट बनी जिसाप आज हजारों लोग काम करके पैसा कमा रहे है ।

 वेबसाइट से संपर्क करे-

Links adverts e-mail- support@linksadverts.com
Links Adverts Whatsapp no.- +(712)218-5155
Links Adverts website Link- https://linksadverts.com/

ऐसे ही और ताजा खबर पड़ने के लिए बने रहिए AskMeIndia.in के साथ हम ऐसे ही ताजा खबर आपके लिए लाते रहेंगे
धन्यवाद

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel