ब्रेकिंग न्यूज़: यूट्यूबर लक्ष्य चौधर ने किया MLM कंपनी का खुलासा-AskMeIndia

Youtuber lakshay Chaudhary ने किया इसका खुलासा

नमस्कार दोस्तो,MLM कंपनी के बारे में तो आपने सुना ही होगा जिसमे एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति को बहला फुसला के जोड़ना होता है और महीने में वो जितने आदमी जोड़ता है उसके उसको पैसे मिलते है लेकिन इसी बीच Youtuber lakshay Chaudhary ने किया इसका खुलासा

लक्ष्य चौधरी यूट्यूब पे रोस्टिंग के लिए जाने जाते है।वैसे तो उन्होंने MLM company का खुलासा काफी पहले ही करदया था जिसमे उन्होंने ये बताया था की केसे MLM वाले लोगो को बहला फुसलाकर इस कंपनी में पैसे का लालच देके जुड़वाते है फिर फ्रॉड कर देते है लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद इन्होंने नई तरकीब निकाली है जिसमे ये लोग मोटिवेशनल विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पे डालके लोगो को आकर्षित करते है और ये दिखावा करते है की उन्होंने ये सब चीजे MLM की मदद से खरीदि है ।

MLM से जुड़ने को आमंत्रित करते है।

सोशल मीडिया के जरिए काफी MLM के तत्तू उसपर रील्स और शॉर्ट वीडियो डालते है जिसपे वो किसी सेमिनार में खड़े कोर्ट पहनकर बाते झाड़ रहे होते है और MLM से जुड़ने को आमंत्रित करते है।

लक्ष्य चौधरी ने इनका खास खुलासा करने के लिए पहले तो इनकी कंपनी में खुद ज्वाइन होने की कोशिश की ओर वो इसमें सफल भी हुए ।ज्वाइन होने के बाद उन्होंने है चीज का वीडियो बना लिया।लक्ष्य ने कंपनी की एक एक बात लीक करदी की केसे ये लोगो को धोका देते है और उनसे पैसे ऐठ लेते है।लक्ष्य ने अपने वीडियो में बताया की उनसे १८०० रुपए भी ले लिए ये बोलकर की उनकी ज्वाइनिंग करवाई जा रही है कंपनी में।

लक्ष्य चौधरी ने यह भी बताया की वो MLM waale प्रोडक्ट बेचने के लिए किसी भी हद तक गिर जाते है और जो प्रोडक्ट वे बेचते है वो मार्केट के प्राइस से दुगने दाम में बेचते है ।
लक्ष्य ने अपने वीडियो में यह भी दिखाया की केसे MLM वाले एयर प्यूरीफायर बेचते हुए ये दावा कर रहे थे की इससे कोरोन वायरस जड़ से खत्म होजाएगा जोकि सरासर झूठ है।
इसी के साथ लक्ष्य चौधरी ने MLM waalo का पूरा भांडा फोड़ दिया।
लक्ष्य चौधरी ने अंत में सुझाव दिया की MLM कंपनी से दूर रहने में भलाई इस कंपनी को पैसे ना दे ये कंपनी जादातर १८-३० साल के लोगो को अपना निशाना बनाती है फिर बच्चों का भविष्य खराब करदेते है।
ऐसे हि और खबरे जान ने के लिए जुड़े रहिए AskMeIndia.in के साथ यहां पे आपको हर तरह की ताजा खबर पढ़ने को मिलजाएगी ।
-धन्यवाद

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel