Tujhse Hai Raabta 7th July 2021 Written Update: Kalyani brings Anupriya at home

Tujhse Hai Raabta 7th July 2021 Written Update on Askmeindia.in के नए एपिसोड में आपका स्वागत हैं। तो चलिए शुरू करते हैं-

एपिसोड की शुरुआत कल्याणी से होती है जिसमें वह मल्हार से पूछती है कि क्या उसकी मां के जेल में होने पर उसे चुप रहना चाहिए। मल्हार उसे ऐसा कुछ नहीं करने के लिए कहता है जिससे मामला उलझ जाए।  कल्याणी का तर्क है।  औसाहेब उससे पूछता है कि वह क्यों नहीं समझ रही है।  औसाहेब उसे बताता है कि जब ऐसा हुआ तो इंदु बहुत डर गई थी और उसे ऐसा कुछ नहीं करने के लिए कहा जिससे शादी रद्द हो जाए क्योंकि यह गोदावरी के लिए महत्वपूर्ण है।  कल्याणी अनिच्छुक है।  गोदावरी उससे हाथ पकड़ने का अनुरोध करती है।

कल्याणी अनुप्रिया से मिलती है जो उसे वही करने के लिए कहती है जो औसाहेब ने उसे करने के लिए कहा था।  लेकिन कल्याणी इनकार करती है।  एक कांस्टेबल उसे फाइल दिखाता है और कल्याणी मुस्कुरा कर कुछ तय करती है।

Tujhse Hai Raabta 7th July 2021 Written Episode Update.


मल्हार ने कल्याणी को फोन किया लेकिन वह कॉल नहीं उठा रही है।  कल्याणी वीडियो उसे कॉल करती है और बताती है कि वह खरीदारी पर है।  मल्हार भ्रमित हो जाता है लेकिन वह कॉल काट देती है।  कल्याणी अपने उठने को एक मछली विक्रेता के रूप में बदल देती है और हाथों में टोकरी लेकर वह बाजार में चलती है।  बाजार की एक महिला अपनी गर्दन पर धारदार चाकू रखती है और उससे पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है और वह कौन है जब वे मछली विक्रेता के एक आदमी को यह कहते हुए उठते हैं कि वह नशे में उसकी पत्नी है।  वह शख्स कोई और नहीं बल्कि मल्हार है।  


मल्हार नशे में महिला से अपनी पत्नी को मारने के लिए कहता है क्योंकि वह उसे प्रताड़ित कर रही है।  महिला का कहना है कि वह भ्रमित थी नहीं तो वह उसे चोट क्यों पहुंचाती।  मल्हार का कहना है कि वह उसे बाद में मार सकती है लेकिन इससे पहले वह उससे बात करना चाहता है।  कल्याणी ने एक महिला को पैसे छुपाते हुए देखा और वे दोनों लड़ने की तरह काम करते हैं।  कल्याणी मल्हार से भी यही कहती है।  मल्हार महिला की टोकरी पर गिर जाता है और वे पैसे देखकर चौंक जाते हैं।  कल्याणी इसके बारे में पूछती है।  बाजार में तस्करी करने वाले मछली विक्रेता उसे धमकाते हैं लेकिन वह उन्हें बंदूक दिखाता है।  अन्य पुलिस वाले वहां आते हैं।  एक आदमी मल्हार को उस समूह के बारे में बताता है जो उन्हें पैसे भेजने में भुगतान करता है।  कल्याणी उस महिला की तस्वीर दिखाती है जो उसे बताती है कि वह मर चुकी है और यहां काम करती थी।

इंदु और परिवार कल्याणी का इंतजार कर रहे हैं।  कल्याणी अनुप्रिया को घर ले आती है।  इंधु अनुप्रिया को जेल से आने के बाद रीति-रिवाजों से दूर रहने के लिए कहती है।  अनुप्रिया और कल्याणी उसे वापस दे देती हैं और इंधु उन्हें रस्म शुरू करने के लिए कहती है।  अनुप्रिया अनुष्ठान करती है।

कल्याणी मल्हार को अपने साथ बैठने के लिए कहती है लेकिन वह मना कर देता है क्योंकि वह उसके स्टंट से परेशान है।  कल्याणी मल्हार के पीछे उसके कमरे में जाती है जहां वह उसे सांत्वना देने की कोशिश करती है।  अनुप्रिया उन्हें देख रही हैं।  मल्हार कहता है कि वह जानता है कि कल्याणी को कैसे व्यस्त रखना है और कहता है कि उन्हें मोक्ष एक भाई देना चाहिए।  वह उसे करीब खींचता है और कल्याणी उसे गले लगा लेती है। तुझसे है राब्ता 7 जुलाई 2021 लिखित एपिसोड अपडेट।

औसाहेब ने सभी को बेरहमी से पुकारा।  औसाहेब गहने के खाली डिब्बे दिखाते हैं और कहते हैं कि वे चोरी हैं।  वह मल्हार को शिकायत दर्ज करने से मना करती है।  वह यह सोचकर चिंतित हो जाती है कि उन्हें समय पर गहने कैसे मिलेंगे।  इसी के साथ Tujhse Hai Raabta 7th July 2021 Written Episode Update एपिसोड समाप्त होता हैं।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel