Tujhse Hai Raabta 6th July 2021 Written Full Episode Update

Askmeindia.in के Tujhse Hai Raabta 6th July 2021 Written Update in hindi के इस एपिसोड में आपका स्वागत हैं। तो जानते हैं आज के इस एपिसोड के बारे में.
अनुप्रिया कल्याणी से कहती है कि उसने उसे कुछ दिखाने के लिए आने के लिए कहा है।  मोक्ष को देखकर जब वह उत्तेजित हो जाती है तो कल्याणी उसे कॉल करने का कारण बताने के लिए कहती है।  वह मोक्ष को गले लगाती है, मल्हार उसे बताता है कि वह उसे गोदावरी की शादी के लिए लाया था।  मोक्ष उससे बहन या भाई मांगता है।  कल्याणी और अनुप्रिया अपना मुंह खोलते हैं।  वह कहता है कि मल्हार ने उसे पूछने के लिए कहा था।  कल्याणी अपने बेटे को ऐसी बातें सिखाने के लिए मल्हार को गर्म करने के लिए उसका पीछा करती है।

सगाई की तैयारियां कर रहा परिवार जोरों पर है।  गोदावरी को दिखाया गया कोई भी ज्वैलरी सेट पसंद नहीं आ रहा है।  औसाहेब उसे खरीदने के लिए कह रही है लेकिन वह आधुनिक चाहती है।  अनुप्रिया भी इसकी मदद नहीं कर पा रही है।  वे कल्याणी को बुलाते हैं जो कहती हैं कि अभी गोदावरी को उसकी पसंद के कपड़े पहनने दो और शादी के लिए वह औसाहेब के पसंदीदा गहने पहन लेगी।  वे सहमत हैं।

Tujhse Hai Raabta 6th July 2021 Written Update

अनुप्रिया और कल्याणी परिवार के साथ हॉल में चीजों पर बात कर रही है, जब मोक्ष अजर गुनगुन चिल्लाते हुए वहां आती है कि वे उस पुरानी जीप में यात्रा नहीं करेंगे।  मल्हार वहां आता है और पूछता है कि क्या उन्हें पता है कि एक कार की कीमत कितनी है।  मोक्ष का कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना महंगा है, लेकिन उन्हें एक नया खरीदना चाहिए।  कल्याणी और मल्हार को अकेला छोड़कर सभी वहां से चले जाते हैं।  कल्याणी उसके कंधे पर हाथ रखती है और कहती है कि उनके बच्चे जो कह रहे हैं वह सच है क्योंकि उनकी जीप बहुत पुरानी है।  मल्हार का कहना है कि वह वही है जो उनके बेटे को बिगाड़ रही है।  कल्याणी उससे कहती है कि वह अपने बेटे के खिलाफ एक शब्द भी न कहे।  कल्याणी उससे एक नई कार खरीदने का अनुरोध करती है और वह मान जाता है।  कल्याणी उसे चुंबन।  मल्हार को किसी का फोन आता है जो उसे जल्दी आने के लिए कहता है।  मल्हार साईबग यह एक ड्रग डील है जो वहां से निकल जाती है।

एक आदमी आता है और कल्याणी से एक कार चुनने को कहता है।  कल्याणी यह ​​सोचकर कि मल्हार बच्चों से कार चुनने के लिए कहती है।  उन्होंने एक कार चुनी।  कल्याणी उस आदमी को बीच में बात करने के लिए बच्चों पर चिल्लाने के बाद जाने के लिए कहती है।  अनुप्रिया ने दृश्य देखा।

सगाई की रस्म शुरू होती है और दोनों एक-दूसरे के छल्ले का आदान-प्रदान करते हैं।  मल्हार को एक थैली मिलती है और वह कार की चाबी देखने के लिए उसे खोलता है।  उन्हें अंदर एक नोट दिखाई देता है जिसमें लिखा होता है कि यह अनुप्रिया द्वारा भेजा गया है।  कल्याणी अनुप्रिया को गले लगाती है।  इंदु ने उनकी सराहना की।

Tujhse Hai Raabta 6th July 2021 full Episode

कल्याणी और सभी कार को देखकर खुश हो जाते हैं।  दोनों बच्चे इस बात पर बहस करते हैं कि पहली सीट पर कौन बैठेगा और मोक्ष दौड़ में जीत जाता है।  वह मल्हार से चाबी छीन लेता है और एक बटन दबा देता है जिससे कार का बोनट खुल जाता है और इंधु चिल्लाने लगती है।  सुनीता की लाश को पैसे से देखकर वे चौंक जाते हैं।  इंदु सगाई तोड़कर वहां से चली जाती है।

कांस्टेबल मल्हार को बताता है कि कार अनुप्रिया के नाम पर है और जिस आदमी को वे खोज रहे हैं वह वास्तव में वहां नहीं है।  मल्हार का कहना है कि वे अनुप्रिया को फंसाने में सफल रहे हैं।  वह उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहता है।  कल्याणी रोती है जबकि मल्हार उसे पकड़ लेता है।  सार्थक ने अनुप्रिया को उसे बाहर लाने का वादा किया।

सब औसाहेब के घर में बैठे हैं जहाँ सार्थक कहता है कि छुट्टी है इसलिए उन्हें जमानत का इंतज़ार करना होगा।  और जमानत मिलने की संभावना कम होती है।  कल्याणी का तर्क है।  मल्हार उसे समझाने की कोशिश करता है।

इसी के साथ Tujhse Hai Raabta 6th July 2021 Written  एपिसोड समाप्त होता हैं

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel