ब्रेकिंग न्यूज़ -GouravZone नामक यूट्यूबर हुए गिरफ्तार, लगाए गए गंभीर आरोप- AskMeIndia.in

GauravZone

नमस्कार दोस्तो आपको व्लॉग्स के बारे में तो पता हि होगा। दरअसल भारत में व्लाग्स की शुरआत मुंबईकर निखिल ने की थी। धीरे धीरे उनको देखकर सभी ने व्लागिंग शुरू करदी ऊनी में से एक थे गौरव जिन्होंने अपना यूट्यूब चैनल GauravZone से शुरू किया और उसपर व्लॉग्स डालना शुरू करदिया।


शुरआती दौर में...

 तो गौरव ने काफी बाडिया बाडिया व्लॉग्स डाले उन्हे काफी लोगो ने पसंद भी किया लेकिन धीरे धीरे उन्होंने अपने ब्लॉग्स में बचपना दिखाना शुरू कर दिया जिससे उन्हें काफी हेट यानी नफरत भी मिलने लगी यही नहीं बाद में इन पर काफी ज्यादा लोगो ने वीडियो भी बनाने लगे जिसमे वो अब गौरव की बचकानी हरकतों से परेशान होकर उनपे एक्सपोज वीडियो बना रहे थे हालाकि की बीच में गौरव जोन के ऊपर एक्सपोज वीडियो बनाना भी एक ट्रेंड बन गया था और हर तीसरा यूट्यूब गौरव के ऊपर एक्सपोज वीडियो बना रहा था जिसके ऊपर गौरव ने आवाज भी उठाई थी लेकिन लोगो को उससे क्या ही लेना देना लोगो को तो जिस तरफ पाला भरी हो उसी की साइड लेनी होती है।
इन सबके होने के बाद धीरे धीरे गौरव जोन के videos के व्यूज नीचे गिरना शुरू हो गए थे और उन्होंने फिर तरह तरह की विडियोज भी डाली और उन्हें काफी शेयर भी किया लेकिन उन सबसे कुछ फायदा नजर न आया और उनके व्यूज नीचे ही गिरे रह गए।
इसी बीच उन्होंने एक नई वीडियो डाली जिसमे उन्होंने एक कुत्ते के बचे यानी की एक पप्पी को बलूंस यानी की गुबारो से बांध कर हवा में उड़ाय और उसका वीडियो बनाके यूट्यूब पे डाला और वीडियो के डालते ही बवाल मच गया यूट्यूब पे ।

उनके ऊपर FIR रजिस्टर करदी गई 

लोगो ने काफी तरह की खरी खोटी गौरव को सुनाई और उन्हें गालियां भी दी।
इतना सब होने के बाद फिर गौरव ने एक वीडियो डाला और उसपे सफाई भी दी लेकिन वह सफाई किसी लायक नही थी उन्होंने वीडियो में माफी भी नही मांगी और हंसकर ये कहा की वो तो मजाक कर रहे थे फिर इसके बाद और ही ज्यादा बावला खड़ा होगा और उनके ऊपर और ही ज्यादा भारी मात्रा में विडियोज बनाए जाने लगे और अंत में उनके ऊपर FIR रजिस्टर करदी गई और अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
इसके ऊपर आपकी क्या राय है हमे कमेंट करके जरूर बताएं।
और ऐसे ही और ताजा खबर के लिए जुड़े रहिए AskMeIndia.in के साथ।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel