मुख्य समाचार: यूट्यूबर Paras Official को अरुणाचल प्रदेश की पुलिस सीखा रहि है इतिहास,जियोग्राफी -AskMeIndia.in

गेमिंग यूट्यूबर पारस ऑफिशियल को कुछ दिन पहले अरुंचल प्रदेश की पुलिस घर से उठा लेगई थी क्योंकि पारस ने अरुणाचल प्रदेश के लोगो का मजाक बनाया था। पारस ने अपने वीडियो में कहा था की अरुणाचल प्रदेश के लोग भारतीय नही लगते है वहा के लोग चाइनीज  लगते है यही नहीं पारस ने ये भी बोला की अरुणाचल प्रदेश भारत के मान चित्र ने चीन की ओर है तो वहा के लोग चाइनीज ही हुए,यह बात आपको सुनने में तो साधारण ही लग रही होगी लेकिन यह बात अरुणाचल प्रदेश के लोगो के लिए काफी कड़वी और ऑफेंसिव है।



यह बात यहाँ तक तो ठीक थी लेकिन पारस अपनी वीडियो में यही नहीं रुका उसने अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के ऊपर भी टिपड़ी की और अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को बुरी तरह बेइज्जत किया जिसकी वजह से मामला और ही गरम होगया और इसके बाद काफी बड़ा बवाल होगया था यूट्यूब पे,काफी लोगो ने पारस को बुरा भरा बोला और काफियों ने उससे धमकियां दी इसके बाद पारस ने माफी मांगते हुए वीडियो भी बनाया लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ।

सोशल मीडिया से इतना सारा हेट मिलने के बाद पारस की माता श्री को भी हाथ जोड़ते हुए वीडियो में माफी मांगी और कहा की उनका बचा नादान है,उससे गलती होगी,उससे माफ करो लेकिन इसका भी कोई असर नही हुआ।

फिर कुछ हफ्तों पहले अरुणाचल प्रदेश की पुलिस ने पारस को कस्टडी में लेलिया और उससे घर से उठा के अरुणाचल प्रदेश के पुलिस स्टेशन ले गई।

लोगो ने फिर खबर ये फैला दी की पारस अब जेल में है लेकिन पारस को अरुणाचल प्रदेश की पुलिस जेल में बंद करने के बजाए पूरा अरुणाचल प्रदेश घुमा रही है और उसको अरुणाचल प्रदेश के बारे में घूमते घूमते बता रही है और अरुणाचल प्रदेश की तरह तरह की चीज़ों के बारे में पारस को सिखाया जा रहा है यही नहीं बल्कि पारस को अरुणाचल प्रदेश और चीन के मानचित्र यानी की मैप के बीच का अंतर भी सिखाया जा रहा है।

जहा तक हमारा अंदाजा है तो पुलिस पारस को अरुणाचल प्रदेश के बार में सीखा के छोड़ देगी मुझे नही लगता की वो उससे जेल में डालेगी क्योंकि पारस अभी नाबालिक है और नबालिको को जेल में नही डाला जा सकता है खैर पुलिस की इस हरकत से सबका दिल जरूर देहाल गया अब कोई अरुणाचल प्रदेश के लोगो का मजाक नहीं बनाएगा।

अगर आपको ऐसे ही और ताजा खबरे पड़नी है तो जुड़े रहिए AskMeIndia.In के साथ।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel