Bhagya Lakshmi 6th May 2022 Written Episode

Bhagya Lakshmi 6th May 2022 Written Episode  आज के एपिसोड की शुरुआत ऋषि के गुफा में क्रोधित होने से होती है। वह जूही को ढूंढता है और उसे आने के लिए कहता है। लक्ष्मी रिसॉर्ट के अंदर जाकर चेक करने की सोचती है। 

ऋषि बैठते हैं और जूही से पूछते हैं कि वह चिल्ला क्यों रही थी? वह कहती है कि जब आप चिल्लाये तो वह भी चिल्लाने लगी। ऋषि को उम्मीद है कि कुछ गलत नहीं होगा। जूही कहती है कि तुम मुझे बचाने आए हो, लेकिन तुम खुद डरे हुए हो। 

Bhagya Lakshmi 6th May 2022 Written Episode

Bhagya Lakshmi 6th May 2022 Written Episode

वह कहती है कि मैं एक लड़की हूं, लेकिन बेवकूफ नहीं। वह कहती है कि अगर वह मुझे देखेगी तो मम्मा मुझे मार देगी। ऋषि लक्ष्मी को याद करते हैं और कहते हैं कि वे मदद के लिए चिल्लाएंगे। वे मदद के लिए चिल्लाते हैं। बलविंदर का दोस्त उसे फोन करने और उसे सूचित करने के लिए सोचता है कि ऋषि यहाँ है। 

बलविंदर को ढाबे में आराम करते हुए और ड्रिंक का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। मैनेजर ने उसे जाने के लिए कहा। बलविंदर बताता है कि वह यहां काम कर रहा है, क्योंकि उसका समय ऋषि के कारण खराब है, और कहता है कि हर कुत्ते का दिन आता है, और जब वह आएगा, तो मैं तुम्हें खाऊंगा। मैनेजर ने उसे जाने के लिए कहा। बलविंदर उसे अपना वेतन देने के लिए कहता है और उसे जान से मारने की धमकी देता है। 

प्रबंधक किसी से अपना पैसा देने के लिए कहता है। बलविंदर कहते हैं कि मुझे 1000 अतिरिक्त चाहिए। मैनेजर ने कहा ठीक है। बलविंदर को बॉबी का फोन आता है और वह उसे बताता है कि वह जिसे ढूंढ रहा है, वह यहां है। उनका कहना है कि ऋषि ओबेरॉय महाबलेश्वर में हैं। बलविंदर पूछता है कि क्या तुमने उसे अपनी आँखों से देखा। बॉबी हां कहता है और बताता है कि वह केव हिल रिजॉर्ट में है। बलविंदर कहते हैं कि मुझे नहीं पता था कि उनका समय इतनी जल्दी आएगा। वह कहता है कि लक्ष्मी ने मुझे ऋषि के लिए छोड़ दिया था, अब बाद वाला अपनी सांस छोड़ देगा।

लक्ष्मी ऋषि को खोजती है और नीलम से पूछती है कि क्या वह उसके साथ है। नीलम पूछती है कि क्या वह अपने परिवार के साथ नहीं रह सकता है, क्या आप उसे हमसे छीन लेंगे। वह कहती है कि तुम यहाँ खड़े हो, मेरी गलती के कारण और कहते हैं कि मैं उस पंडित बद्रीनाथ की बात मान गया और अपने बेटे की शादी तुमसे करवा दी। वह कहती है कि वह नीलम ओबेरॉय है और उसने कठिन चुनौती और अंधेरे के बीच जीत के लिए लड़ना सीखा। वह कहती है कि मेरे बेटे की चुनौती और अंधेरा तुम हो, और कहती है कि वह जल्द ही जीत जाएगी और उसे उससे दूर कर देगी। 

Bhagya Lakshmi Written Episode In hindi

लक्ष्मी कहती है कि मुझे पता है कि तुम परेशान हो, लेकिन मैंने वास्तव में कुछ नहीं किया। वह कहती है कि मैंने सोचा था कि तुम मेरे बेटे को उसके मार्केश दोष से छुटकारा दिलाओगे, लेकिन तुम मेरे जीवन की सबसे बड़ी धोखेबाज हो। वह कहती है कि मुझे लगा कि तुम हीरे हो और मेरे बेटे के जीवन में रोशनी बिखेरोगे, लेकिन तुम कोयले की तरह लगती हो, कहती है कि वह उसे अपना मूल्य और स्थान दिखाएगी। वह कहती है कि मैं अपने बेटे के जीवन पर तुम्हारा कालापन नहीं आने दूंगी। लक्ष्मी को पंडित बद्रीनाथ का फोन आता है। वह उसे नमस्कार करती है। 

पंडित जी बताते हैं कि वह नीलम को पहले ही बता देते थे कि ऋषि पर हमला कब होने वाला था। वह कहता है कि उससे दूर मत रहो, क्योंकि आज उस पर हमला होने वाला है। वह कहता है कि उससे 11 कदम दूर मत रहो। वह उससे अपने पति को बचाने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसके लिए पूजा कर रहा है। लक्ष्मी चिंतित हो जाती है और कहती है ठीक है। वह सोचती है कि मुझे पता था कि कुछ गलत होने वाला है और सोचती है कि ऋषि कहाँ है? वह बाहर से उसकी आवाज सुनकर याद करती है और सोचती है कि ऋषि वहां है।


ऋषि जूही से कहता है कि चिल्लाने का कोई फायदा नहीं है, और कहता है कि वे अपनी मदद करेंगे, और उसे पत्थर मारने के लिए कहते हैं। वह पत्थर को धक्का देता है और उसे भी धक्का देने के लिए कहता है। वे कोशिश करते हैं और थक जाते हैं, लेकिन पत्थर हिलता नहीं है। लक्ष्मी रिसॉर्ट से बाहर आती है, पंडित जी के शब्दों को याद करती है। वह सोचती है कि ऋषि यहाँ है, मेरा दिल कह रहा है कि वह यहाँ है।

Bhagya Lakshmi Written Episode

जूही कहती है कि मम्मा मुझे डांटेगी। ऋषि कहते हैं कि मैं तुम्हारी मम्मा से बात करूंगा और वह तुम्हें डांटेगी नहीं। वह उसे एक विचार के बारे में सोचने के लिए कहता है। उसे एक विचार आता है और वह ऋषि से कहती है कि जब मम्मा ऊपर से कुछ सामान लाना चाहती है, तो वह मुझे उठा लेती है। ऋषि कहते हैं कि अगर मैं उठाऊं तो भी तुम नहीं पहुंच सकते। वह कोशिश करता है, लेकिन वह उस छेद तक नहीं पहुंच पाती जहां से वह गिरी थी। वे एक साथ मदद के लिए चिल्लाते हैं। लक्ष्मी उनकी आवाज सुनती हैं और वहां आती हैं। वह नीचे देखती है और ऋषि और जूही को खड़ी पाती है।


ऋषि लक्ष्मी को देखता है और उसे बुलाता है। लक्ष्मी पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? जूही कहती है कि वह मुझे बचाने आया था। लक्ष्मी उसका हाथ देती है जबकि ऋषि जूही को उठा लेता है ताकि वह उसे खींच सके, लेकिन वह खुद नीचे गिर जाती है। लड़के लक्ष्मी को गिरते हुए देखते हैं और सोचते हैं कि वे किसी को नहीं बताएंगे। ऋषि लक्ष्मी को उठने के लिए कहते हैं और पूछते हैं कि वह क्यों गिर गई? 

लक्ष्मी कहती है कि उसका फोन गिर गया है, और कहते हैं कि वे इसे खोज लेंगे। उनका सिर टकराता है। ऋषि पूछता है कि क्या वह काले कुत्ते के काटने के बारे में बताएगी। उनका कहना है कि वे पहले जूही को छुड़ाएंगे। लक्ष्मी फोन लेती है और कहती है कि आपको होटल के कर्मचारियों से मदद लेनी चाहिए थी या मदद लेनी चाहिए थी। वह कहती है कि वह फोन करेगी, लेकिन मलिष्का को नहीं। फिर वह सॉरी कहती है। 

जूही पूछती है कि मलिष्का कौन है। मलिष्का किरण को घर आने के लिए कहती है। किरण पूछती है क्यों? मलिष्का का कहना है कि ऋषि मुझ पर नाराज हैं और अब भी लक्ष्मी का पक्ष लेते हैं, चिल्लाते हैं कि लक्ष्मी उनकी पत्नी आदि हैं। वह कहती हैं कि अगर वह उससे प्यार नहीं करते हैं, तो वह उसकी डोरमैट नहीं होगी। वह कहती है कि जब वह मेरा होगा, तो वह मेरे बारे में सोचेगा, लेकिन वह लक्ष्मी के बारे में सोच रहा है। वह कहती है कि वह उसके साथ हो चुकी है। किरण पूछती है कि क्या आप उसके साथ ब्रेक अप कर रहे हैं। 

मलिष्का कहती है नहीं। किरण उसे अपनी शांति से ऋषि को जीतने के लिए कहती है और उस पर गुस्सा नहीं करने के लिए कहती है।  मलिष्का का कहना है कि लक्ष्मी तीन महीने में उनके जीवन से बाहर हो जाएगी। किरण का कहना है कि 3 महीने बहुत होते हैं, और कहते हैं कि अगर वे करीब आ गए, तो कोई भी उन्हें अलग नहीं कर सकता। वह उसे अपने अहंकार को उनके बीच नहीं लाने के लिए कहती है।

मलिष्का वादा करती है कि वह लक्ष्मी को जीतने नहीं देगी। किरण कहती है कि आप लक्ष्मी से निपटेंगे और मैं ऋषि के परिवार से निपटूंगा। मैं उसे बहू नहीं बनने दूंगी और आप उसे ऋषि की पत्नी नहीं बनने देंगे। जूही पूछती है कि मलिष्का कौन है? लक्ष्मी कहती है कि वह एक दोस्त है जो सही नहीं है। ऋषि कहते हैं कि अगर तुम यह बात किसी लड़की को सिखाओगे। लक्ष्मी का कहना है कि उसने पुलिस को फोन किया था। ऋषि कहते हैं कि उन्होंने आपको ड्रिंक में कुछ मिलाते हुए देखा था। लक्ष्मी दूर जाती है। वह पूछता है कि वह क्यों जा रही है। लक्ष्मी कहती हैं कि वे बच्चे के सामने नहीं लड़ेंगे। वह उससे पूछती है कि उसे बताओ कि मलिष्का कौन है? लक्ष्मी को पंडित जी की बातें याद आती हैं।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel