IPL 2022: आईपीएल का पहला मैच चेन्नई और कोलकाता के बीच, कब और कहां देखें LIVE

IPLL Ive Match 2022 का 15वां सीजन शनिवार यानी आज (26 मार्च) से शाम 7  बजे से शुरू होगा. आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा. आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस दो नई टीमें भी उतर रही हैं.  इस बार 10 टीमों के टूर्नामेंट में लीग राउंड में कुल 70 मुकाबले होने हैं. ये मैच मुंबई के 3 वेन्यू और पुणे में खेले जाएंगे. 

csk vs kkr live match


कोरोना के कारण इस बार कोई भी टीम घरेलू मैदान पर मैच नहीं खेलेगी. हालांकि मुंबई इंडियंस को कुछ मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेलने को मिलेंगे. प्लेऑफ के 4 मैच के शेड्यूल पर अब तक फैसला नहीं हुआ है.

इस बार फैंस भी स्टेडियम में जाकर आईपीएल का रोमांच देख सकते हैं. अभी महाराष्ट्र सरकार की ओर से सिर्फ दर्शक क्षमता के 25 फीसदी फैंस के आने की अनुमति है. वानखेड़े में मौजूदा नियम के हिसाब से करीब 10 हजार फैंस मैच देखने के लिए स्टेडियम में आ सकेंगे.

Free Me Ipl Match Kaise Dekhe

फ्री में Ipl देखने के लिए गूगल पर बहुत सारी apps उपलब्ध हैं. इसके लिए आप hotstar, Tata Play, Tata Play Binge का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके आलावा आप INDIA STREAM APP का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.
इन् आप के इनस्टॉल करने के बाद बाद आप live IPL Match Free में देख सकते हैं.


  

[1] IPL 2022 के मुकाबले कब खेले जाएंगे?
आईपीएल 2022 के मुकाबले भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे और शाम 7.30 बजे से खेले जाएंगे. टॉस दोपहर 3 बजे और शाम 7 बजे होगा.

[2] IPL 2022 के मुकाबले कहां खेले जाएंगे?
आईपीएल 2022 के सभी मुकाबले मुंबई के डीवाई पाटिल, ब्रेबोर्न और वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे. इसके अलावा पुणे के एमसीए स्टेडियम में भी मुकाबले होंगे.

[3] IPL 2022 के सभी Match का लाइव टेलिकास्ट कहां देखें?
आईपीएल 2022 का लाइव टेलिकास्ट Star Sports Network पर होगा.

[4] IPL 2022 LIve Streaming कहां देख सकते हैं?
IPL 2022 LIve Streaming  हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

IPl Live MAtch CSK vs KKR Conclusion

आईपीएल २०२२ की शुरुआत आज से शुरू हो रही हैं जिसमे पहला मुकाबला kkr vs csk के बीच शाम को 7 बजे से होगा जिसे आप Star sports network पर देख सकते हैं. 

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel