Ipl Final 2021 Csk ने KKR को हराकर जीता फाइनल मुकाबला

आईपीएल 2021 फाइनल : सीएसके बनाम केकेआर: चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रनों से हराकर अपना चौथा इंडियन प्रीमियर लीग खिताब जीता।
आईपीएल 2021 फाइनल: 193 रनों का पीछा करते हुए केकेआर के सलामी बल्लेबाजों ने अपने सीएसके समक्ष ठोस शुरुआत की ।  वेंकटेश अय्यर और शुभमन गिल ने कोलकाता को सिर्फ 7 ओवर में 59/0 पर ले लिया।  अय्यर ने अपना चौथा 50 रन बनाया लेकिन इसके तुरंत बाद, उन्हें शार्दुल ठाकुर ने आउट कर दिया।  सीएसके के गेंदबाज ने नीतीश राणा को गोल्डन डक पर आउट करने के बाद उसी ओवर में फिर से चौका लगाया।  अगले ओवर में, जोश हेज़लवुड ने सुनील नरेन (2) का विकेट लिया, इससे पहले दीपक चाहर ने गिल को 51 पर आउट किया। केकेआर 5 नीचे थे क्योंकि जडेजा ने दिनेश कार्तिक को 9 पर पैक किया। रुतुराज गायकवाड़ ने 'ऑरेंज' में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को पछाड़ दिया।  

कैप की दौड़ और साथी सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस के साथ सीएसके को एक मजबूत शुरुआत प्रदान की।  8 वें ओवर के अंत तक, दुबई में केकेआर के खिलाफ सीएसके 61/0 पर पहुंच गया।  आखिरकार, सुनील नरेन ने गायकवाड़ को 32 रन पर आउट करके सफलता प्रदान की। डु प्लेसिस ने फिर एक और 50 रन बनाए, और रॉबिन उथप्पा के सक्षम समर्थन के साथ, 12 ओवर के बाद सीएसके को 104/1 पर ले गए।  उथप्पा को सुनील नारायण के हाथों एलबीडब्ल्यू करने से पहले दोनों ने 50 रन की साझेदारी की।  आखिरकार, डु प्लेसिस ने 59 गेंदों में 86 रनों की पारी खेली, जिसमें ऑरेंज कैप 2 रन से चूक गए, जिससे सीएसके को 20 ओवरों में 192-3 पर पहुंचा दिया।  मोईन अली (37*) और रॉबिन उथप्पा (31) ने कैमियो किया।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel