ईद की पार्टी में 3 युवकों ने 2 बार किया विवाहित का गैंगरेप-AskMeIndia.in

 मेरठ में ईद की पार्टी में बुला कर विवाहिता का गैंगरेप किए जाने के मामला सामने आया है। आरोप है कि विवाहिता की पुरानी पड़ोसन ने उसे ईद की पार्टी के बहाने बुलाया, फिर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। पीड़िता के बेहोश होने के बाद तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं, आरोपितों ने गैंगरेप का वीडियो भी शूट कर लिया। काफी देर बाद पीड़िता को होश आया।


आरोप है कि उसके होश में आने के बाद आरोपितों ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते हुए फिर से उसका रेप किया। पीड़िता ने कुछ दिन बाद अपने पति को इसकी जानकारी दी। पति को इस वारदात से गहरा धक्का लगा और शर्म के कारण अवसाद में आकर उसे ज़हर खा लिया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। ये मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की है।



पीड़िता अपने पति के साथ रहती थी। दोनों ने हाल ही में किराए का मकान बदल लिया था। वो कहीं और रहने लगे थे। विवाहिता की पुरानी पड़ोसन ने उसे ईद की पार्टी के बहाने अपने घर बुलाया। वो अपने बच्चों के साथ ईद की दावत समझ कर पहुँच गई। लेकिन, वहाँ उसका गैंगरेप हुआ और अश्लील वीडियो शूट कर लिया गया। पीड़िता ने घर आकर किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन वो काफी गुमशुम रहती थी।


पति ने जब इसका कारण पूछा तो उसने सारी बात बता दी। पीड़िता ने परिजनों के साथ थाना पहुँच कर गैंगरेप की तहरीर दी, जिसके बाद FIR दर्ज की गई। CO अरविंद चौरसिया ने मामला संज्ञान में आने की पुष्टि की है उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है और जल्द ही आरोपितों की गिरफ़्तारी होगी। आरोपितों में से एक युवक पीड़िता के मोहल्ले का ही रहने वाला है। पीड़िता के बाद दो बार गैंगरेप होने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

दरअसल, जिस दिन ये वारदात हुई उस दिन रात देर होने के कारण पीड़िता का पति अपनी पुरानी पड़ोसन के यहाँ अपनी पत्नी को लेने पहुँचा था, लेकिन पड़ोसन ने पीड़िता की तबियत खराब होने की बात कहते हुए कल सुबह ले जाने को कहा। पुरानी जान-पहचान होने के कारण पति ने महिला पर भरोसा कर लिया। मेरठ पुलिस ने ट्विटर पर कहा कि थाना प्रभारी लिसाड़ी गेट को जाँच/कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।


मेरठ से ही हाल ही में रेप की एक और घटना सामने आई है। हापुड़ रोड पर स्थित केयर नर्सिंग होम में खरखौदा के घोसीपुर गाँव निवासी वार्ड बॉय कासिम ने नशे का इंजेक्शन देकर ICU में भर्ती मजीदनगर की युवती का रेप किया। अपनी करतूतों को छिपाने के लिए कासिम ने ही CCTV को 40 मिनट तक बंद कर दिया था। उसने रेप से पहले पीड़िता को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया था। साथ ही किसी को कुछ बताने पर ज़हर का इंजेक्शन लगाने की धमकी दी थी।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel