क्या कोरोना के दौरान अस्पतालों में हो रही है लाशों की तस्करी? AskMeIndia.in

क्या कोरोना के दौरान अस्पतालों में हो रही है लाशों की तस्करी?

जय श्री राम दोस्तो AskMeIndia.in में आपका स्वागत है आज आप पड़ेंगे की क्या कोरोना के दौरान अस्पतालों में हो रही है लाशों की तस्करी?

जैसा की आप जानते है की कोरोना की दूसरी लहर देश में आ चुकी है है और इससे सब परेशान और साथ हमारे गरीब भाईयो को तो और दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है इसी बीच खबर निकलके आ रही है की अस्पतालों में लाशों की तस्करी की जा रही है।


अस्पताल में लाशों की तस्करी की जा रही है।

सोशल मीडिया पे तेज़ी से काफी वीडियो वायरल हो रहे है जिनमें डॉक्टर पीपीटी कीट पहन कर नंगी लाशों के साथ काट पीट करके उनके अंग निकल रहे है और साथ ही उस वीडियो पे वाइस ओवर यानी की उस वीडियो में से ये आवाज भी आ रही है की इस अस्पताल में लाशों की तस्करी की जा रही है।

हालाकि किसी भी वीडियो में अस्पताल का नाम नहीं बताया जा रहा है न ही डॉक्टर की शकल दिखाई जा रही है लेकिन यह वीडियो केवल व्हाट्सएप पे फेहलाई  जाई रही है और व्हाट्सएप पे तो आप लोग जानते ही होगे की हर खबर बीमा सोचे समझे आगे भेज दी जाती।

 
कोई कभी बकवास नुस्खे फेहला देता है तो कोई गलत खबर फेहलादेता है इसी तरह यह खबर भी झूठी हो सकती है क्योंकि इसका अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है तो अस्सी प्रतिशत यह खबर झूठी है अगर आगे हमे कुछ पता चलता है तो हम आपको जरूर बताएंगे जुड़े रहिए AskMeIndia.in से।

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel