CSK vs KKR Live Match Kaise Dekhe

CSK vs KKR Live Match Kaise Dekhe : क्रिकेट के महाकुंभ IPL 2022 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 15वें सीजन का आगाज आज यानी 26 मार्च से शुरू हो रहा है. इसका पहला मुक़ाबला पिछले बार की चैंपियन  CSK  vs KKR के बीच खेला जाएगा. इस बार ipl का रोमांच हद से ज्यादा हैं और क्रिकेट फैन्स इसका बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का CSK vs KKR Live Match Kaise Dekhe तो इस पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़ें. तो चलिए जानते हैं

CSK Vs KKR Live Match Kaise Dekhe

CSK vs KKR Live Match Kaise Dekhe

IPl के दीवाने दुनिया भर में हैं और वे सभी इस पल का बेसब्री से इन्तजार करते हैं कि कब आईपीएल मैच स्टार्ट हो और वो CSK vs KKR Live Match देख सके. इन दोनों ही टीम में दुनिया के बेहतरीन प्लेयर हैं जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं. आईपीएल मैच शुरू होने से पहले ही लोग फ्री में आईपीएल मैच कैसे देखे ( Free Me Ipl Match Kaise Dekhe) के बारे में सर्च करने लगे हैं. इस बार CSK के कप्तान रविन्द्र जडेजा हैं तो वही KKR की कप्तानी श्र्येस अयर हैं तो ऐसे में देखना बड़ा दिल चस्प होगा कि आज का मुकाबला कौनसी टीम जीतती हैं.

आपको बता दे की IPl Live Streaming online के राइट्स स्टार नेटवर्क के पास हैं, इसलिए अगर आप CSK vs KKR LIve Match देखना चाहते हैं तो टीवी पर इसे आप Star Sports 1 पर हिंदी में तथा Star Sports 2 इंग्लिश में देख सकते हैं. इसके अलावा आप आज के मुकाबले को Star Gold पर भी देख पाएंगे.

Mobile par CSK vs KKR Live match देखने के लिए आप hotstar App का इस्तेमाल कर सकते हैं. हम सभी जानते हैं कि  Hotstar एक प्रीमियम एप हैं जिस पर क्रिकेट के सभी मुकाबले देखे जा सकते हैं.

Today Match Playing 11 

CSK Playing 11 : रवींद्र जडेजा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, रोबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, शिवम दुबे, तुषार देशपांडे, क्रिस जोर्डन, एडम मिल्ने, ड्वेन ब्रावो

KKR Playing 11 : श्रेयस अय्यर (कप्तान) वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, मोहम्मद नबी, सुनील नरेन, शिवम मावी, उमेश यादव, वरूण चक्रवर्ती.

यह भी पढ़ें

Conclusion

दोस्तों उम्मीद हैं आपको हमारा आज का लेख पसंद आया होगा और आप समझ गए होंगे कि CSK vs KKR Live IPL Match Kaise Dekhe . आईपीएल से जुडी हर छोटी बड़ी जानकारी के लिए आप हमारे Youtube Channel को सब्सक्राइब जरुर करें.

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel