World Test Championship (WTC)फाइनल मैच कब कंहा और कैसे देखे फ्री में

World Test Championship Final Match 18 jun से भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा ऐसे में फैन्स फ्री में WTC Final Live Kaise Dekhe को लेकर काफी परेशान हैं. अगर आप भी Free में World Test Championship का Final Match Live देखना चाहते हैं तो आप बिलकुल सही जगह पर हैं.

WTC Final Live Kaise Dekhe

आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच इंग्‍लैंड के साउथम्‍पटन में रोस बाउल स्‍टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे इंडियन क्रिकेट फैन्स भारत में इस मुकाबले को लाइव कैसे देखे को लेकर काफी असमंजस की स्तिथि में हैं कि WTC Final कब शुरू होगा, कंहा खेला जायेगा और सबसे बड़ी बात Free World Test Championship Match Live कैसे देखे. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में-

WTC Final मैच लाइव कैसे देखे

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले WTC Final Match का टेलीकास्ट Star Sports Network पर ऑनलाइन देख सकते हैं. इसे हिंदी, अंग्रेजी के अलावा अन्य भाषाओ में भी  Star Sports Network पर देख सकते हैं. अगर आप World Test Championship Final Match की लाइव स्ट्रीमिंग को Mobile पर लाइव देखना चाहते हैं तो  Disney+ Hotstar और Jio Tv पर देख सकते हैं।

यह पढ़ें : Corona update in india

Virat Kohli की कप्‍तानी वाली इंडियन टीम  Kane Williamson की अगुवाही वाली कीवी टीम से दो दो हाथ करने मैदान पर उतरेगी . जंहा एक तरफ टेस्ट की no.1 टीम न्यूज़ीलैंड जिसने हाल में इंग्लैंड को उसके घर में मात दी जबकि दूसरी और भारतीय टीम बिना किसी प्रैक्टिस के मैदान में उतरेगी. ऐसे में ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले को कौनसी टीम जीतेगी. 

मैच कब शुरू होगा

भारत बनामर न्यूजीलैंड के बीच WTC का फाइनल मुकाबला 18 से 22 जून तक भारतीय समयानुसार दोपहर 3: 30 बजे से शुरू होगा.

मैच कंहा खेला जायेगा

ind vs Nz WCT Final Match इंगलैंड के साउथम्प्टन के एजिस बाउल स्टेडियम में खेला जायेगा.

WTC Final Match Free कैसे देखे

अगर आप World Test Championship Final Match को फ्री में देखना चाहते हैं तो Hotstar आपके लिए बहुत बढ़िया विकल्प हैं.  अगर आप Jio या फिर Airtel यूजर हैं और आपने रिचार्ज करवाते समय disney+ hotstar pack को buy किया हो तो आप बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के इसे फ्री में देख सकते हैं.

Hotstar पर Free कैसे देखे

  • सबसे पहले PlayStore से Disney+ Hotstar को डाउनलोड करें
  • अब आपने जिस नंबर के साथ hotstar वाला रिचार्ज किया हैं उसके साथ लॉग इन करें .
  • आप Jio tv या Airtel tv में स्टार स्पोर्ट्स को ओपन करके भी रेडिरेक्ट हो सकते हैं.
  • लॉग इन होने के बाद सर्च करे Star Sports Hindi और उस पर क्लिक करें.
  • अब आपका फ्री पैक काम करने लगेगा.

लेकिन अगर आपने कोई रिचार्ज नही करवाया हैं तो आप सिर्फ 5 minute पर hour मैच को लाइव फ्री में देख पाएंगे. इसके अलावा google करके आप दूसरी बहुत सी एप जैसे PikaShow, Thoptv और Oreo tv को भी देख सकते हैं.

Google WCT Live Score

WTC का मुकाबला 18 से 22 jun तक चलेगा ऐसे में आप इसके स्कोर पर अपडेट पाने के लिए गूगल का यूज़ कर सकते हैं. ये आपको बिना किसी रिचार्ज के फ्री में मैच के हर बॉल का लाइव अपडेट देगा.

  • सबसे पहले किसी भी ब्राउज़र में गूगलसर्च करें.
  • अब इसमें सर्च करे WTC Final Match Live Score
  • अब ind vs Nz Live Score पर क्लिक करें
  • इस तरह से आप इसके हर अपडेट को पा सकेंगे

यह भी पढ़ें

About World Test Championship Live

आशा हैं आपको World Test Championship Final Live Match लाइव कैसे देखे के बारे में पता चल गया होगा. अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आये तो इसे अपने Facebook , Whatsapp आदि पर जरुर शेयर करें.

0 Komentar

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel